WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

1 रु से भी कम में प्रति किलोमीटर चलने वाली ये Electric Bike Disruptor इंडिया में हुई लॉन्च, अब मचेगी तबाई

3 Min Read
Electric Bike Disruptor
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Okaya EV के प्रीमियम ब्रांड Ferrato ने 2 मई को अपनी नई Electric Bike Disruptor को इंडिया में लॉन्च कर दीया है। यह इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल डिसरप्टर 1,59,999 रुपये की कीमत पर मार्केट में लाई गई है जो स्टाइलिश लुक के साथ में ही एक बार चार्ज में आप को 129km range तथा 95km/h top speed देती है। इस नई EV Disruptor की फुल डिटेल्स आप आगे पढ़ सकते हैं।

Electric Bike Disruptor के फीचर्स

बैटरी और रेंज

फेराटो डिसरप्टर में लिथियम-आयन एलएफपी बैटरी का इस्तेमाल किया हुआ है। इसकी क्षमता तकरीबन 3.97kWh है जो की एक बार में तकरीबन 5 घंटे में एक दम फुल चार्ज हो जाती है। कंपनी का ये दावा है कि एक बार आप फुल चार्ज कर लेते है तो इस के बाद इस बैटरी की बदौलत यह इलेक्ट्रिक बाइक आप को 129 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकती है। इस के हिसाब से बाइक को 1 किलोमीटर तक चलाने पर आप का खर्चा सिर्फ 25 पैसे के करीब ही रहेगा। वही बैटरी पर कंपनी आप को 3 साल या 30,000 किलोमीटर की कॉम्प्रेहेन्सिव वारंटी भी आप को ऑफर कर रही है।

परफॉर्मेंस

Electric Bike Disruptor की टॉप स्पीड आप को 95 किलोमीटर प्रति घंटा देखने को मिलती है। इसे को 228एनएम तक के अधिकतम टॉर्क के साथ में चलाया जा सकता है। इस मोटरसाइकिल को पावरफुल PMSM सेंटर मोटर चेन ड्राइव सिस्टम का भी यूज किया हुआ है जो इको, सिटी और स्पोर्ट्स जैसे 3 तीन डायनामिक ड्राइव मोड पर भी चलती है। इस बाइक में 6.37 किलोवाट की शक्ति देखने को मिलती है। यह 270डिग्री सेल्सियस तक के हाई थर्मल रनवे को भी झेलने में सक्षम है।

कम्फर्ट और सेफ्टी

इस में फेराटो डिसरप्टर में डिजिटल-हाइब्रिड डिस्प्ले, अलॉय व्हील वह डिस्क ब्रेक और टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन से लेकर के मोनो-शॉक रियर सस्पेंशन जैसे कई फीचर्स दिए हुए हैं। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें आप को इंटीग्रेटिड ब्लूटूथ, जियो-फेंसिंग, जीपीएस जैसी कई कनेक्टिविटी और फाइंड माई व्हीकल फंक्शन जैसे दिए हुए हैं। आप को बता दे की इस इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी आईपी-67 रेटिड है जो की बारिश के मौसम में भी एक दम सुरक्षित रहती है।

Electric Bike Disruptor की प्राइस और बुकिंग

फेराटो डिसरप्टर की प्री-बुकिंग 2 मई से शुरू हो चुकी है जिसकी डिलीवरी 90 दिनों बाद में की जाएगी। इस Electric Motorcycle को कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर के बुक किया जा सकता है। इस बाइक का एक्स शोरूम की प्राइस 1,59,999 रुपये है और यह Stealth Black,Inferno Red और Thunder Blue इन कलरस में खरीदा जा सकती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *