WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Xiaomi 14 SE: अगले महीने भारतीय बाजार में लॉन्च होगा ये शानदार स्मार्टफोन! मिलेंगे धासु फीचर्स, देखे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Xiaomi 14 SE: अभी के समय भारतीय स्मार्टफोन बाजार में वीवो, ओप्पो, OnePlus और सैमसंग जैसी कंपनियों का ही दबदबा बना हुआ है। लेकिन अब भारतीय स्मार्टफोन मार्केट मे Xiaomi ने बहुत जल्द बड़ी क्रांति लाने का फैसला किया है। दरअसल, Xiaomi कंपनी बहुत जल्द भारत में ब्रांडेड फीचर्स से के साथ अपना प्रीमियम लुक वाला स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी जो मार्केट आते ही दूसरी कंपनियों के मार्केट में दस्तक देगा वाला है। इस दमदार स्मार्टफोन का नाम Xiaomi 14 SE है। जिसमें आपको ना सिर्फ शानदार फीचर्स मिलेंगे बल्कि इस में बेहतरीन कैमरे के साथ साथ लंबी बैटरी लाइफ का भी सपोर्ट मिलेगा। ऐसे में आइए आप को बताते हैं Xiaomi 14 SE के बारे में सारी डिटेल्स

इसे कब जारी किया जाएगा?

रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अपने इस Xiaomi 14 SE स्मार्टफोन को जून 2024 में भारतीय बाजार में पेश करने की तयारी में जुटी हुई है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन के बारे में इस जानकारी की पुष्टि नहीं की है।

xiaomi 14 series price in india
xiaomi 14

Xiaomi 14 SE स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले

Xiaomi 14 SE में 2750 x 1236 पिक्सल दिया गया है रेजोल्यूशन के साथ 6.55 इंच का AMOLED डिस्प्ले देने की संभावना जाताई जारही है। जिसमें आपको 120Hz रिफ्रेश रेट,और 240Hz टच सैंपलिंग रेट भी मिलता है। 3000 निट्स ब्राइटनेस सपोर्ट के साथ आता है । इसके अलावा इस स्मार्टफोन में सुरक्षा के लिए आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 का प्रोटेक्शन भी देखने को मिल सकता है।

यह भी पड़े : 1 रु से भी कम में प्रति किलोमीटर चलने वाली ये Electric Bike Disruptor इंडिया में हुई लॉन्च, अब मचेगी तबाई

कैमरा

इस स्मार्टफोन में एक बेहतरीन और अच्छी फोटोग्राफी अनुभव के लिए Xiaomi 14 SE में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलस्कता है। जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ में 50 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी के लिऐ और वीडियो कॉल के लिए इस फोन में आपको डुअल फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है। जिसमें 32-मेगापिक्सल के मुख्य सेंसर के साथ में 32-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस भी दीया जा सकता है।

प्रोसेसर

अगर प्रोसेसर की बता करे तो Xiaomi 14 SE में स्मूथ मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 4-नैनोमीटर फैब्रिकेशन पर बने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8S जेन और 3 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का उपयोग लिया जासकता है, जो की 3.0 GHz तक की क्लॉक स्पीड पर चलने की क्षमता को रखता है।

बैटरी

Xiaomi 14 SE में पावर बैकअप लिए इस स्मार्टफोन में 4700 एमएएच एक दमदार बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को इसे तेजी से चार्ज करने के लिए इस फोन को 67W फास्ट चार्जिंग तकनीक का भी सपोर्ट भी दिया सकता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment