WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

50 MP का सेल्फी कैमरा वाला यह स्मार्टफोन हो गया लॉन्च, यहां देखें लाइव आईपी इवेंट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Vivo V30e, 2 May को भारतीय बाजारों में उतारा दिया गया Vivo का ये शानदार नया स्मार्टफोन। 50 MP के सेल्फी कैमरे के साथ आने वाला ये स्मार्टफोन बना रहा लोगों के दिलों में अपनी जगह। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार लॉन्च डेट से लेकर के अब तक इस मॉडल में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

कंपनी ने इस मॉडल के अपनी सभी डिटेल्स को साझा कर दिया गया है। अगर आप भी अपने लिए एक अच्छा और 5G कनेक्टिविटी वाला स्मार्टफोन लेना के लिए सोच रहे हैं और जिसमें आपको एक बेहतरीन कैमरा के साथ-साथ में अच्छी स्टोरेज और बजट फ्रेंडली कीमत पर मिल जाए तो यह मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Vivo V30e Live Event

जैसा कि इस स्मार्टफोन को 2 दिन पहले ही लांच कर दिया गया है तो आपको बता दे की इसका लाइव इवेंट को दोपहर 12:00 बजे 2 May को पूरा किया गया था। इसके अलावे Vivo India की वेबसाइट और भारत के सबसे बड़े ईकोमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट और ब्रांड की ऑफिशल वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन के लॉन्च की लाइव प्रसारण भी शेर किए गए।

फिचर्स है एकदम जबर्दस्त

सबसे पहले तो अगर हम इस स्मार्टफोन में मिलने वाली फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे की इस smartphone में आपको सभी आधुनिक फीचर्स एक साथ में देखने को मिलेंगे। आप को बता दें कंपनी का ये दावा है कि इस स्मार्टफोन में आपको पंच होल 3D Covered Display दिया गया है। इसके अलावा भी इस फोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 Gen 1 का शानदार प्रोसेसर भी दिया हुआ। इस मॉडल में आपको रंगों के कई ऑप्शन भी मिलते है।

कीमत की जानकारी भी सामने आई है

अगर आप भी अपने लिए इस शानदार फीचर्स वाले 5G स्मॉर्टफोन को लेना चाहते हैं तो नीचे दी हुई इस की कीमत और इस की डिटेल्स के बारे में भी जान लीजिए। मार्किट में दिन परती दिन इस स्मार्टफ़ोन की डिमांड बहुत ज्यादा बढ़ रही है.

RAM Storage Price 8GB 128GB ₹33,999 8GB 256GB ₹35,999 12GB 256GB ₹37,999

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment