WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इसी महीने सब को धूल चटाने आ रहा है Realme का धांसू फोन, मिलेगा जबरदस्त कैमरा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

नई दिल्ली। चीन की मोबाईल फोन निर्माता कंपनी रियलमी ने अपने चाने वालो को एक बार फिर से खुश करने के लिए एक के बाद में एक धांसू स्मार्टफोन को मार्केट में लेकर आ रही है। भारती बाजार में आपको रियलमी के एक से बढ़कर एक धाशु स्मार्टफोन देखने को मिल जायेंगे।

रियलमी के मोबाईल फोन बहुत दमदार फीचर्स से लैस होते हैं। रियलमी के ज्यादातर स्मार्टफोन जबर्दस्त बैटरी, लाजबाब कैमरा और दमदार प्रोसेसर के साथ आते हैं। रियलमी के स्मार्टफोन की टक्कर वीवो, रेडमी और ओप्पो से होती है।

अगर आप भी रियलमी के ग्राहक हैं तो आपको लिए अच्छी खुशखबरी है। कंपनी दो और और नए स्मार्टफोन को भारतये मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में जुटी हुई है। एक लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी जल्दी ही रियलमी 12 प्रो, 12 प्रो+ को मार्केट में लॉन्च कर सकती है। तो आईये स्मार्टफोन की कीमत और संभावित फीचर्स के बारे में जानते हैं |

Realme 12 Pro, 12 Pro+ specifications : संभावित फीचर्स

लिस्टिंग में पता चला है कि Realme 12 Pro Smartphone और 12 Pro+ स्मार्टफोन को AMOLED पैनल के में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 2412 x 1080 पिक्सल का की फुल HD+ रिज़ॉल्यूशन ke साथ में आता है। इसके साथ ही दोनों वेरिंट में 120Hz रिफ्रेश साथ आने की संभावना जताई जा रही है।

जनकारी के मुताबिक, Realme 12 Pro स्मार्टफोन में 2.2GHz ऑक्टा-कोर चिप का साथ लॉन्च किया जा सकता है, जबकि 12 Pro+ में 2.4GHz ऑक्टा-कोर चिप साथ लांच किया जा सकता है।

इस दोनों स्मार्टफोन में 6 जीबी, 8 जीबी,12 जीबी और 16 जीबी रैम वेरिएंट के में साथ लॉन्च होने की सभाना जताई जारही है। और, 128 जीबी, 256 जीबी, 512 जीबी और 1 टीबी जैसे स्टोरेज के साथ लॉन्च होने की संभावना हैं।

Realme 12 Pro सीरीज के Realme UI 5- पर आधारित है और ये स्मार्टफोन Android 14 पर काम करता है। दोनों ही स्मार्टफोन में आप को पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की मिलने वाली है।

Realme 11 Pro सीरीज और 12 Pro लाइनअप में 100W तक चार्जिंग से लैस होगा और Realme 12 Pro स्मार्टफोन में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इस में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा के साथ आने वाला है। जबकि, प्रो मॉडल में सेल्फी लवर्स के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

दोनों ही स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का मैन कैमरा और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस दीया गाया है। और वही, प्रो मॉडल में 32-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा दिया हुआ है।

इस 12 प्रो+ स्मार्टफोन में 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 64-मेगापिक्सल का ओमनीविज़न OV64B पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा गया है। वही अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो Realme 12 Pro स्मार्टफोन सीरीज को इस महीने लास्ट तक चीन में इस स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर कोई भी अभी तक लॉन्चिंग को लेकर के कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment