WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Motorola E13 :10,000 से भी कम कीमत में 8GB रैम, और फीचर्स जानकर दग रह जाएंगे आप भी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Motorola E13 मोटोरोला ने लांच किया अपना नया शानदार 5G स्मार्टफोन जिसकी कीमत ₹10000 से भी कम है। यह स्मार्टफोन मुख्य रूप से इसलिए चर्च में बना हुआ है क्योंकि इतनी सी कीमत में पहली बार किसी भी मॉडल में आपको 8GB रैम +128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है।

आईए आपको बताते हैं इस शानदार और स्मार्टफोन में आपको और क्या क्या नए फीचर्स और बेहतरीन क्वालिटी के साथ में इस शानदार स्मार्टफोन में देखने को मिलने वाला है। साथ ही साथ हम आपको यह भी बताएंगे कि इस स्मार्टफोन की फिलहाल मार्केट प्राइस क्या है।

Motorola E13 स्टोरेज

मार्केट में लांच हुई इस नए मोटरोला के 5G स्मार्टफोन इस स्मार्टफोन की चर्चा सबसे ज्यादा इस फ़ोन की स्टोरेज के कारण ही हो रही है। ऐसे में आपको बता दे की इस धाशु स्मार्टफोन की कीमत ₹10000 से भी कम है और इतनी सी कीमत में भी आप को इस स्मार्टफोन में 8Gb की रेम मिलरही है। और इसके साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है और इस कीमत में इस स्मार्टफ़ोन में 8Gb ram और 28GB इंटरनल स्टोरेज मिला रहा है ये एक जबरदस्त ऑफर है। उन के लिए जो लोग ₹10000 तक कीमत वाला एक बहतरीन स्मार्टफोन लेना चाहते है।

Motorola E13 शानदार फोन की कीमत

मार्केट में इस स्मार्टफोन की कीमत फिलहाल ₹10000 से भी कम है। और इस फ़ोन के लॉन्च डेट के समय इसकी कीमत सिर्फ ₹ 8,499 चल रही है। अगर आप भी इस धाशु स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इस स्मार्टफोन को किसी रिटेल स्टोर से या फिर ऑनलाइन इकॉमर्स साइट से भी खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन के साथ में इस स्मार्टफोन को चार्जर करने के लिए इस फ़ोन के साथ सी टाइप चार्जर दिया गया है ।

आपको बता दे इस शानदार स्मार्टफोन में आप को 5000mAh की बैटरी और एक टाइप सी फास्ट चार्जर साथ में आता है। इस शानदार स्मार्टफोन को मार्केट में लोगों द्वारा बहुत पशंद किया जा रहा है। इसलिए इस की डिमांड मार्केट में काफी बढ़ती जारही है।

कैमरा क्वालिटी भी है जबरदस्त

आमतौर पर मोटरोला कंपनी कैमरा बहुत संदर देती है मोटरोला कंपनी के स्मार्टफोन कैमरा लोगो को बहुत पसंद आते है। अगर आप भी एक बेहतरीन और जबरदस्त कैमरे की तलाश कर रहे हैं तो आपको बता दे की इस स्मार्टफोन में आप को 50 मेगापिक्सल का शानदार सा ड्यूल कैमरा दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए भी आपको इस फोन में 16MP का शानदार कैमरा दिया जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment