WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Vivo के इस शानदार फोन के आने से Realme की बढ़ीं मुश्किलें,8Gb रेम,50MP कैमरे के साथ मिल रहे कई एडवांस फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

नई दिल्ली। जानी-मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo हमेसा अपने नए नए जबर्दस्त स्मार्टफोन के लिए ही जानी जाती है। अपने यूजर्स को खुश करने के लिए कपंनी नए और शानदार फीचर्स के स्मार्टफोन को मार्केट में पेश करते आ रही है। जिसके बीच अब कपंनी ने एक बार फिर से अपना जबर्दस्त शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन Vivo Y38 5G को अपने सब से बड़े मार्केट भारत में पेश कर दिया है। इस के फीचर्स को देख लोग खरीदने के लिए बहुत बैचेन हो रहे है। आइए आप को बताते है इस स्मार्टफोन के फीचर्स के और कीमत के बारे में..

Vivo Y38 5G के स्पेसिफिकेशन

Vivo Y38 5G के फीचर्स के बारे में अगर बात करें तो इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 6.68-इंच की IPS LCD पैनल से लैस है, जो की 1612 x 720 पिक्सल का HD+ रिजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इस स्मार्टफोन में आप को 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है। जो की बहुत अच्छी बात है Vivo के smartphone यूजर्स के लिऐ

Vivo Y38 5G का कैमरा

Vivo Y38 5G के कैमरे के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन दो कैमरो से लैस है, इस स्मार्टफोन का पहला कैमरा 50MP का, और वही दूसरा कैमरा 2MP का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आप को 8MP का फ्रंट कैमरा दिया हुआ है।

Vivo Y38 5G की कीमत

Vivo Y38 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कंपनी ने अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

ज्वाइन व्हाट्सएप ग्रुप को और पाए लेटेस्ट हिंदी न्यूज अपने मोबाईल पर Click करे ज्वाइन नाउ पर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment