WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

12GB रैम 64MP प्राइमरी कैमरा और 5000mAh की बैटरी के जाने मार्केट में कब लॉन्च लेगी POCO की ये सीरीज, यहां देखें जरूरी जानकारि

4 Min Read
Poco X6 Price In India
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

पोको ने मार्केट में बजट और किफायती फोन के भारती बाजार में अपनी जगह बनाई है। कंपनी अब जल्दी ही अपने नए फोन को लॉन्च करने की तैयारी जुटी हुई हैं। कंपनी भारत में अपने नए स्मार्टफोन POCO X6 की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। आप को बता दें कि बहुत लंबे समय से इस समार्टफोन के फीचर्स को लेकर के जानकारी ऑनलाइन सामने आरही है। आइये इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

इस दिन भारत में लॉन्च होगी पोको का ये स्मार्टफोन

बहुत टाइम से POCO X6 सीरीज को लेकर कई अफवाहें और लीक सामने आई है,जिसमें कंपनी के इस नए स्मार्टफोन को जल्द मार्केट में आने की आशंका जताई जारही थी। मगर अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने की खबर की पुष्टि करते हुए इस स्मार्टफोन की लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी है।

कंपनी ने ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोसाइट को पेश किया गाया है ,जिसमें इस की जानकारी सामने आई है कि कंपनी अपने नए स्मार्टफोन POCO X6 को इस साल 11 जनवरी को भारत में लॉन्च करने जा रही है। कंपनी इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जैसा कि हम आप को पहले ही बता चुके है कि लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के बहुत सारे फीचर्स ऑनलाइन सामने आ गए थे। आज हम ऐसे ही इस फ़ोन के फीचर्स की बात करने वाले है।

Poco X6 smartphone में क्या है खास

मीडिया रिपोर्ट में पता चला है कि इस यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में आएगा , एक POCO X6 और दूसरा POCO X6 Pro है। हालांकि इसके इस स्मार्टफोन के फीचर्स में थोड़ा बहुत अंतर होगा, जहां पर Poco X6 5G में आपको 200MP प्राइमरी सेंसर दिया हुआ है इस के बजाय इस स्मार्टफोन में 64MP प्राइमरी सेंसर मिलेगा। वहीं पोको X6 प्रो में Redmi K70e 90W रैपिड चार्जिंग के बजाय इस में 67W फास्ट चार्जिंग की सुविधा होगी।

TVS iQube Electric Scooter | Tvs लेकर आया जबरदस्त ऑफर्स! हर महिने की सिर्फ़ ₹1200 की EMI पर Zero डाउनपेमेंट्स के साथ जबर्दस्त फीचर्स वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदें!

नए साल के ऑफर में, मात्र ₹9,99 रु में खरीदें लाए! 120km रेंज वाला ई-बाइक!

Poco X6 स्पेसिफिकेशन

फीचर्स की बात करें तो पोको X6स्मार्टफोन में 6.67-इंच AMOLED 1.5K LTPS डिस्प्ले दिया हुआ है, जिसे 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

प्रोसेसर की बात करें तो पोको X6 स्मार्टफ़ोन में आपको स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर का मिल सकता है, जिसे LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ इस फ़ोन को पेश किया जाएगा। वहीं पोको X6 प्रो के मीडियाटेक डाइमेंशन 8300 अल्ट्रा प्रोसेसर के साथ में 12GB तक रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज होने की उम्मीद जताई जारही है।

Poco X6Camera

कैमरा फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप दिया हुआ है, जिसमें आप को 64MP का प्राइमरी सेंसर और 13 MP अल्ट्रावाइड सेंसर और 2 MP का एक्स्ट्रा यूनिट शामिल है।पोको X6 प्रो में आपको OIS के साथ में 67MP प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रावाइड लेंस और 2MP मैक्रो सेंसर दीया हुआ है।

Poco X6 Battery

इस स्मार्टफोन में बैटरी की बात करे तो इसमें आप को w67W फास्ट चार्जिंग के साथ में 5000mAh की बैटरी दी गई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *