WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Realme C65 : कम कीमत और शानदार फीचर्स के साथ Realme के इस फोन ने उड़ायये होश, लुक देख पागल हुई लडकियां

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

हमारे देश में आज एक से बढ़कर के एक स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने नए मॉडल को लांच कर रहीं हैं। हालांकि इन सब में से सबसे ज्यादा सेल उन स्मार्टफोन्स की होती है। जिनमें ग्राहक को कम कीमत में अच्छे फीचर्स मिलते हो। Realme के स्मार्टफोन्स हमेशा इसी बात को ध्यान में रखा के बनाए जाते हैं, इनमें शानदार फीचर्स तो होते ही हैं लेकिन साथ में इनकी क़ीमत भी काफी बजट फ्रेंडली होती है। Realme इसी का ध्यान रखते हुए Realme ने अपने एक शानदार स्मार्टफोन Realme C65 को बाजार में उतारा है। आज हम आपको इसी smartphone के बारे में विस्तार से बता रहें हैं।

Realme C65 के ख़ास फीचर्स

इस स्मार्टफोन में कंपनी ने काफी शानदार फीचर्स दिया है। आपको बता दें की इस स्मार्टफोन में आप को 6.67 इंच की लंबी डिस्प्ले मिलती है। जिसमें आपको HD+ रेजॉल्यूशन तथा 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसका टच सैंपलिंग रेट 240Hz है और यह 625 निट्स पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है।

Realme C65 : इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के लिए इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 6300 SoC को दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलता है। जिसको आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद इस को 2TB तक बढ़ा सकते हैं। इस स्मार्टफोन में आप को कम्पनी गोरिला ग्लास का प्रोटेक्शन देती है।

Realme C6 Camera

इस स्मार्टफोन का कैमरा क्वालिटी भी बहुत बेहतरीन है। Realme C65 इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का सैमसंग जेएनआई प्राइमरी कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में आप को 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 ओएस पर बेस्ड, Realme UI 5 कस्टम स्किन पर रन करता है।

Realme C6 Battery

Realme C65 स्मार्टफोन में पावर के लिए इस में आप को 5,000mAh की एक दमदार बैटरी के साथ आता है। और चार्जिंग के लिऐ इस में 15W वायर्ड फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

Realme C6 Price In India | जान लें कीमत

Realme का ये स्मार्टफोन दो वेरिएंट में लांच किया गया है। इस स्मार्टफोन का पहला वेरिएंट 4GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जब की दूसरा वेरिएंट में आप को स्टोरेज तो सैम ही मिलती है और इस स्मार्टफोन के कीमत की बात करें तो आप को बता दें की इस स्मार्टफोन के 4GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत मात्र अभी 11,990 रूपये है। अभी ऑडर करने के लिए निचे Go To Store पर क्लिक करे और ऑडर करे धन्यवाद

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment