WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

1 टायर वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर कर रहा है सबको अपनी तरफ आकर्षक, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Single Wheel Electric Scooter : स्कूटर किसे को नहीं पसंद आता है. ये सबके काम को बहुत आसान करते है. तभी तो इसके 1 के बाद 1 वेरिएंट मार्केट में लॉन्च हो रहे है. अभी हाल ही में 1 ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वायरल इसलिए नहीं हो रहा है की इसका लुक और डिज़ाइन काफी ज्यादा अलग है.

क्यू की सबसे ज्यादा अलग बात तो ये है की इसका टायर. जी हाँ टायर. जो इलेक्ट्रिक स्कूटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो है एक Single Wheel Electric Scooter. इसका लुक और डिज़ाइन को देख आप भी हके बके रह जाओगे. यही नहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर किसी कम्पनी ने नही बल्कि एक आम इंसान ने बनाया है. तो चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में अच्छे से बताते है.

यह भी देखें : Bold Web Series 2023: परिवार के साथ में देखोगे तो शर्म से डूब जाओगे ये हॉट वेब सीरीज, अकेले में ही देखना

Single Wheel Electric Scooter | स्कूटर का हो रहा है वीडियो वायरल

जो स्कूटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है आपकी जानकारी के लिए हम बता दे की यह वीडियो जिस यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया हुआ है उस यूट्यूब चैनल का नाम Creative Science है. हम सब को या किसी को भी स्कूटर, या मोटर साइकिल ,कार के बारे में ख्याल आता है | ऐसे में इन सब में एक बहुत जरुरी चीज़ ये वो है की कार ,बाइक या स्कूटर कोई भी हो उस का पहिया बहुत जरूरी होता है. शायद ही कोई सोच सकता है की ये सिर्फ़ एक ही पहिया पर चलने वाला स्कूटर हो सकता है की नहीं. दराशल हकीकत बात की जाए तो ऐसा मुमकिन ही नहीं.

लेकिन आजकल के जमाने में कुछ भी हो सकता है आशा ही अब एक लड़के ने इस काम को भी मुमकिन कर दिखाया है.आप सब को बता दे की भारत में एक लड़के ने एक ही पहियें के स्कूटर का निर्माण किया है. और इस वीडियो को अभी तक Youtube पर 4.5 करोड़ लोग देख चुके है तो चलिए आपको भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को दिखाते है

Single Wheel Electric Scooter

Please Share On WhatsApp and Social Media and Join WhatsApp Group

WhatsApp Group Join Now

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment