WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

New Passion Pro के साथ अब Hero की वापसी, अब होगा TVS Sport का काम तमाम

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

New Hero Passion Pro: हीरो ने काफी समय के बाद कंप्यूटर सेगमेंट में एक नई बाइक को जल्द लॉन्च करने का फैसला किया है। हीरो की इस बाइक के आने से टीवीएस की स्पोर्ट (TVS Sport) की हालत अब खराब होने वाली है। हीरो ने अपनी सबसे बेहतरीन पैशन प्रो (Hero Passion Pro) बाइक को अब अपडेट करने जा रही है। लेकिन इस पर अभी तक कंपनी की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। सूत्रों का मानना है की अब बहुत ही जल्दी से जल्दी इस नई कंयूटर बाइक को लांच किया जाएगा। अब इस नई बाइक में हमें कितने बदलाव देखने को मिलेंगे आज इस आर्टिकल में हम वही देखने वाले है।

New Hero Passion Pro की अनुमानित फीचर्स

कहां ये जारहा है कि हीरो पैशन प्रो (Hero Passion Pro) को इसी साल के अंत या फिर अगले साल यानि 2024 की शुरुआत में भी लॉन्च किया जा सकता है। इसमें आपको वही पुराना 110cc का एयर कूल्ड इंजन देखने को मिलेगा। हालांकि इस बार यह और भी ज्यादा किफायती साबित होने वाली है।

इसके अलावा इसमें आपको 4 स्पीड गियर बॉक्स दिया जाएगा जो आपके राइड को बहुत आरामदायक बनाने वाली है। यह बाइक आरामदायक होने के साथ-साथ में किफायती भी होगी। हीरो की इस बाइक में 60 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक की माइलेज वाली है।

New Hero Passion Pro Price

अगर बात करें इसके फीचर्स की तो यह एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल के साथ आएगी जिस पर आप बाइक से जुड़ी सभी जानकारियां मिलने वाली है। इसमें आपको एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, नेविगेशन और साथ में ब्लूटूथ की भी सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इस बाइक में इंजन ऑन ऑफ बटन भी दिया जा सकता है। यह अगर लांच होगी तो इसकी कीमत ₹75000 से लेकर करीब 85000 तक होने का अनुमान है।

Disclaimer: यहां दी गई खबर सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि RajasthanTimesNews.Com इस खबर की पुष्टि किसी भी प्रकार से नहीं करता है।

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Homepage

Join WhatApp Group

Group

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment